Shine Delhi

Home

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने टीम संग रशिया में शुरू किया पुष्पा द राइज़ का प्रमोशन, शेयर की तस्वीर


पुष्पा: द राइज़ के निर्माता रूस में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं और इस बीच, वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पुष्पा: द राइज के लिए एक सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, निर्माता फिल्म के प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज प्रमोशन का पहला दिन है और फिल्म के लीड स्टार सहित टीम अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बात करने के लिए उत्साहित है।

सोशल मीडिया पर, निर्माताओं ने प्रचार के पहले दिन सुपर एक्साइटेड पुष्पा टीम की हैप्पी पिक्चर्स साझा कीं है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मॉस्को में प्रमोशन के पहले दिन खुश चेहरे ❤️
#PushpaTheRise रूसी भाषा का विशेष प्रीमियर शो आज मास्को में 💥
#PushpaInRussia के लिए टिकट बुक करें
– https://kinoteatr.ru/film/festival-indiyskogo-kino-pushpa/
आइकन @alluarjun @iamRashmika @aryasukku @ThisIsDSP @MythriOfficial @4SeasonsCreati1”

Checkout: https://www.instagram.com/p/ClnQEJXPD_A/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

पुष्पा दिसंबर 2021 में भारत में रिलीज होने के बाद से हर गुजरते दिन के साथ पूरे जोश से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की मौजूदगी में एक विशेष प्रीमियर होगा। इस फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी में किया जाएगा।

यह फिल्म 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होगी। जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं प्रशंसक फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है।


Leave a Comment

Your email address will not be published.