Shine Delhi

Home

ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने लांच किया भारत का पहला एयरकंडिशंड ‘क्रेज’ और ‘म्यूज’इलेक्ट्रिक थ्री व्हीहलर


  • ओएसएम ने लांच किया भारत का सबसे किफायती, 1 टन ट्रक ‘एम1केए 1.0

    ‘एम1केए 1.0’ म्यूज और क्रेज की शुरुआती कीमत है 16 लाख, 4 लाख और 4.20 लाख रुपए

ओएसएम ने लांच किया भारत का सबसे किफायती, 1 टन ट्रक ‘एम1केए 1.0’ और भारत का पहला आईटोटी इंटीग्रेटेड, फोर डोर, कॉस्मिक रूफ इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल ‘म्यूज’ और सेगमेंट का पहला एयरकंडिशंड इलेक्ट्रिक पैसेंजर वाहन ‘क्रेज’

ग्रेटर नोएडा : एंग्लियन ओमेगा ग्रुप की कंपी ‘ओमेगा सेकी मोबिलिटी (ओएसएम) ने ऑटो एक्सपो में अपना इलेक्ट्रिक ट्रक और पैसेंजर ऑटो पेश कर ग्रीन मोबिलिटी की ओर एक बड़ी छलांग लगाई है। ऑटो एक्सपो-2023 में ओएसएम ने भारत का सबसे किफायती नए दौर का 1 टन ट्रक ‘एम1केए 1.0’ और भारत का पहला आईटोटी इंटीग्रेटेड, फोर डोर, कॉस्मिक रूफ इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल ‘म्यूज’ ओर इंडस्ट्री का पहला एयरकंडिशंड इलेक्ट्रिक पैसेंजर वाहन ‘क्रेज’ लांच किया है। दोनों वाहन म्यूज और क्रेज 150 किलोमीटर आईडीसी के साथ एक्स-शोरूम कीमत लगभग 4 लाख रुपयों और 4.20 लाख रुपए में लांच किए गए है।

लांच के अवसर पर ओमेगा सेकी मोबिलिटी के संस्थापक और अध्यक्ष उदय नारंग ने बताया है कि 16वें ऑटो एक्सपो की मुख्य विशेषता हरित और स्वच्छ टेक्नोलॉजी के प्रति संकल्प का प्रदर्शन है। और इसी हरित और स्वच्छ टेक्नोलॉजी के प्रतिक हैं हमारे ये नए वाहन म्यूज और क्रेज। उनके हमारा लक्ष्य समस्त भारत और पूरी दुनिया में तेजी से लास्ट माइल कनेक्टिविटी का विस्तार करना है।


Leave a Comment

Your email address will not be published.