Shine Delhi

Home

पूरे जोश से अहिंसा रन में शांति के लिए दौड़ी दिल्ली : अनुराग ठाकुर


जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गनाइजर द्वारा आयोजित अहिंसा दौड़ में 5000.से अधिक धावको ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दौड़ कर अहिंसा का समर्थन किया। इस दौड़ में सेंट्रल मिनिस्टर अनुराग ठाकुर यूथ एंड स्पोर्ट्स ने विजेताओं को सम्मानित किया उन्हे मेडल भी दिए गए।

दौड़ को फ्लेग ऑफ किरण रिजिजू मिनिस्टर ऑफ लॉ एवम सांसद प्रवेश वर्मा , पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने झंडा दिखा कर शुभारंभ किया।

देश-विदेश में 2 अप्रैल को IIFL JITO के जरिए अहिंसा रन का आयोजन किया गया जिसमे लाखो संख्या में हर वर्ग के लोगो ने भाग लिया। आज की दौड़ का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में भी नाम दर्ज किया।

इस बीच जीतो नई दिल्ली चैप्टर की ओर से सेकडो संख्या में दिल्ली के लोगो ने भाग लिया था हर तरह की सुविधा उपबंध रही मान्य प्रधान मंत्री ने भी प्रशंसा पत्र देकर एवम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने वीडियो संदेश के द्वारा जीतो का हौसला बड़ाया,जीतने वालो को नगद राशि,भी दी गई वही आज के आयोजन में हिंसा के खिलाफ एक जुट होकर लोगो ने अपना सहयोग दिया इसका आभार। इस दौरान जीतो नई दिल्ली चैप्टर कि और से अहिंसा में मानवता दिखती हैं, फिट इंडिया मूमेंट, और फीट रहो रोज आधा घंटा रोज के भी नारे लगे।

प्मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर,ने बताया कि हम हिंसा नही करनी चाहिए,सभी आयोजनों का धन्यवाद दिया । केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू, पूर्व क्रिकेटर अजय जड़ेजा और सांसद प्रवेश वर्मा,एशियन विजेता धावक सुनीता गोधरा समेत कई नामचीन हस्तियां ने भी संबोधित किया।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *