Shine Delhi

Home

व्यापार और निवेश के अवसरों का पता लगाने के लिए जीपीबीएस 2024 के दौरान राजकोट बिजनेस मीट आयोजित की गई


ग्लोबल ट्रेfaड एंड टेक्नोलॉजी काउंसिल (इंडिया) ने 7 से 10 जनवरी, 2024 तक न्यू 150 फीट रिंग रोड, राजकोट, गुजरात, भारत में आयोजित ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट 2024 में भाग लिया। यह आयोजन बिजनेस का 12वां अंतर्राष्ट्रीय शोकेस था और टेक्नोलॉजीज और 2011 में अपनी स्थापना के बाद से दो साल में एक बार हो रही है। जीपीबीएस बिजनेस और टेक्नोलॉजीज पर एक अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी और सम्मेलन है जो वैश्विक और घरेलू आगंतुकों को एक साथ लाता है, प्रमुख अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं के साथ उपयोगी जुड़ाव को बढ़ावा देता है।

जीटीटीसीआई ने मॉरीशस के उच्चायुक्त – महामहिम श्री एच डिलम, श्रीमती डेलीवे – जाम्बिया के उप उच्चायुक्त, और किर्गिस्तान और नाइजीरिया के दूतावास के व्यापार सलाहकारों की भागीदारी और यात्रा की सुविधा प्रदान की। एक्सपो में 40 से अधिक देशों के 600 से अधिक विदेशी प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

अपनी यात्रा के दौरान, GTTCI ने Franchisebatao.com के सहयोग से राजकोट बिजनेस मीट आयोजित की, जिसमें राजनयिकों और राजदूतों ने अपने-अपने देशों में विभिन्न व्यावसायिक संभावनाओं के बारे में बताया और व्यापार और निवेश के विभिन्न रास्ते तलाशने के लिए सभी प्रतिभागियों का अपने देश में आने का स्वागत किया। जीटीटीसीआई के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. गौरव गुप्ता ने जीटीटीसी इनसाइट्स की वैश्विक आउटरीच के बारे में जानकारी दी। निम्नलिखित जीटीटीसीआई सदस्यों ने बिजनेस मीट और जीपीबीएस में भाग लिया – आशीष अग्रवाल, जीतेंद्र चावला, संजय अग्रवाल, शुभम गुप्ता, एसके टंडन, उमेश अग्रवाल।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *