Shine Delhi

Home

‘सुपरस्टार इन्वेस्टर’ श्रद्धा कपूर ने लीडिंग बिजनेस मैगजीन के कवर पर दर्ज कराइ मौजूदगी


बॉलीवुड सुपरस्टार, श्रद्धा कपूर ने अपने एक दशक लंबे करियर में कई प्रतिभाओं को खुद में संजोया है और हमेशा हर उस रास्ते में सफल रही हैं, जिस पर उन्होंने अपना रास्ता बनाया है। अब उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री, डांसर और गायिका में से एक बनने के बाद, श्रद्धा लीडिंग बिज़नेस मैगज़ीन में अपना स्थान बनाया है। श्रद्धा ने हमेशा अपनी मेहनती भावना, दृढ़निश्चयी रवैये और निरंतरता से हर सफलता अपने नाम की है।

आज, एंटरप्रेन्योर मैगज़ीन के सोशल मीडिया हैंडल ने इस बिजनेस मैगज़ीन की कवर गर्ल के रूप में श्रद्धा कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की, जहाँ उन्होंने उन्हें ‘सुपर इन्वेस्टर एक्ट्रेस’ के रूप में संदर्भित किया है। ऐसे में इसे शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हमारे नए कवर पर एक ‘नई लड़की’ है! इस सितंबर में हमारे स्पेशल #Tomorrowlnc इशू में, @shraddhakapoor ने स्टार्टअप्स और स्टारडम #BuildingtheNext पर यह सब साझा किया है”

Check out: https://www.instagram.com/p/Cijm4dwLt1R/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने एक किताब लिखने में अपनी रुचि के बारे में बात की, जिससे पता चलता है कि वह एक कलाकार के रूप में कितनी बहुमुखी हैं, और उनकी अंदर की जिज्ञासा उन्हें जीवन में नई चीजें हासिल करने की अनुमति देता है। इस बीच, कपूर हाल में 74.6 मिलियन की एक शानदार फॉलोइंग का आनंद ले रही हैं। उनके प्रशंसकों और अनुयायियों की उनके द्वारा अपलोड की जाने वाली हर चीज में हमेशा गहरी दिलचस्पी है, बावजूद इसके कि उनकी तस्वीरें हमेशा की तरह सेल्फ-शॉट और हमेशा की नेचुरल हैं।

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर, जिन्हें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 3 में देखा गया था, आने वाले समय में रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में दिखाई देंगी।


Leave a Comment

Your email address will not be published.