Shine Delhi

Home

सारेगामा ने तीन नए कलाकारों माही, अर्जुन और प्रगति के साथ लॉन्च किया नया वर्टिकल सारेगामा टैलेंट


आरपीएसजी समूह की कंपनी सारेगामा ने विशेष रूप से उभरते कलाकारों के लिए डिजाइन किया गया एक समर्पित वर्टिकल ‘सारेगामा टैलेंट’ की लॉन्च की है। इस रोमांचक कदम के बाद कंपनी ने अपनी अगली पीढ़ी के पहली तीन कलाकारों- माही, अर्जुन और प्रगति को सामने लाया। ये तीनों कलाकार संगीत की दुनिया में नया और अभिनव दृष्टिकोण लेकर आए हैं, जो विभिन्न आयु वर्ग के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की ताकत रखते हैं। यह लांचिंग न केवल होनहार कलाकारों के परिचय का प्रतीक है, बल्कि उभरती प्रतिभाओं के पोषण, प्रचार और मंच प्रदान करने की सारेगामा की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करता है।

माही, प्रगति और अर्जुन का स्वागत करते हुए सारेगामा इंडिया लिमिटेड के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा, ‘सारेगामा टैलेंट का लॉन्च हमारी गैर-फिल्मी सामग्री की पेशकश को बढ़ाने की दिशा में एक रणनीतिक कदम है, जो हमारे लिए विविध और व्यापक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। माही, प्रगति और अर्जुन संगीत के प्रति प्रतिभा और जुनून का अनूठा मिश्रण लेकर आते हैं। हम विभिन्न ऑडियो और वीडियो परियोजनाओं पर उनके साथ व्यापक सहयोग करने की योजना बना रहे हैं। हिंदी से परे सारेगामा टैलेंट जल्द ही अन्य भाषाओं के कलाकारों तक अपनी पहुंच बढ़ाएगा। हमें विश्वास है कि सारेगामा के साथ यह तिकड़ी न केवल संगीत उद्योग में लहरें पैदा करेगी, बल्कि दुनियाभर के संगीतप्रेमियों के दिलों में भी अपना नाम बनाएगी।’
उल्लेखनीय है कि इस लॉन्च को जो चीज़ अलग करती है, वह है माही, अर्जुन और प्रगति द्वारा पिछले 12 महीनों में सारेगामा के साथ की गई सावधानीपूर्वक ट्रेनिंग, ग्रूमिंग और कोचिंग। यह उनके गायन या गायन कौशल को निखारने से न केवल आगे ले जाता है, बल्कि प्रदर्शन कला के हर पहलू- अभिनय, मंच पर उपस्थिति, स्टाइल, व्यक्तित्व और भी बहुत कुछ में गहराई से उतरने की कला भी सिखाता है। यह व्यापक दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि वह सिर्फ संगीतकार नहीं हैं, बल्कि अच्छे कलाकार हैं, जो एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। उेसे में, जैसे ही ‘सारेगामा टैलेंट’ का पर्दा उठा, संगीत कलाकारों के एक नए युग के लिए मंच तैयार हो गया है। तो फिर आप भी सारेगामा के प्रतिष्ठित बैनर के तहत माही, प्रगति और अर्जुन की संगीत यात्रा का स्वागत करने के लिए तैयार रहें।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *