Shine Delhi

Home

ऋषभ शेट्टी होम्बले फिल्म्स ‘कांतारा’ की सफलता के बाद भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए भूत कोला फेस्टिवल में हुए शामिल


जिस तरह से होम्बले फिल्म्स ने भारत के हार्टलैंड से एक कहानी पेश की, उसने सही मायनों में जादू की तरह दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया। फिल्म ने पंजुरली दैव की दिव्यता से प्रेरित एक ऐसी कहानी को दर्शाया जो पहले कभी नहीं देखी गई थी और जिस तरह से एक्शन थ्रिलर ने कामयाबी हासिल की, वह केवल और केवल दैव के आशीर्वाद का प्रतीक है। ऐसे में दिव्य देवता के आशीर्वाद को ट्रिब्यूट देने के लिए, टीम को भूत कोला में दैव से आशीर्वाद लेने का मौका मिला।

होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर रियल दैव से आशीर्वाद लेते हुए टीम की झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा की। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा-

“ಹರಕೆ ತೀರಿಸಿದ ಕ್ಷಣಗಳು. आप प्रकृति के सामने आत्मसमर्पण करते हैं और भगवान की पूजा करते हैं, जिन्होंने आपको जीवन में ऐसी सफलता और स्वतंत्रता प्रदान की है। #Kantara टीम ने वास्तविक रूप में परमात्मा को देखा और दैव का आशीर्वाद लिया!
@shetty_rishab #VijayKiragandur @gowda_sapthami @ChaluveG
@Karthik1423”

कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Leave a Comment

Your email address will not be published.