Shine Delhi

Home

ओलिंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया, पावरलिफ्टर गौरव शर्मा ने दिल्ली में जरूरतमंदों को बांटा भोजन


नई दिल्ली : तोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया और पूर्व अंतरराष्ट्रीय पावरलिफ्टिंग चैंपियन गौरव शर्मा ने रविवार को राजधानी में जरूरतमंद लोगों को खाने के पैकेट और पानी की बोतलें बांटी।

बजरंग ने कहा कि लोगों की मदद करना बहुत अच्छा लगता है और सभी को आगे आना चाहिए और जरूरी काम करना चाहिए। “गौरव ऐसा तब से कर रहा है जब से महामारी ने देश को मारा है। मैं उनके साथ पहले भी शामिल हुआ था और आज हमने वही किया जो हम कर सकते थे। यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मानवता सब से ऊपर है,” भारतीय पहलवान ने कहा। इस बीच, गौरव ने कहा कि तालाबंदी लागू होने के बाद उन्होंने दिल्ली में लोगों की सेवा करने का फैसला किया।

“मैं बजरंग पुनिया को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। खैर, वास्तव में मैंने खाने के पैकेट बांटना शुरू किया जब दिल्ली में पहला लॉकडाउन लगाया गया था। तब से मैं इसे जरूरतमंद लोगों के लिए कर रहा हूं। भारत के नंबर एक पहलवान बजरंग का समर्थन शब्दों से परे है। धन्यवाद भाई, ”गौरव ने कहा। विश्व चैंपियनशिप में ऐतिहासिक चौथा पदक जीतने के बाद पिछले हफ्ते बजरंग और गौरव ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की थी।


Leave a Comment

Your email address will not be published.