Shine Delhi

Home

नेटफ्लिक्स पर 11 नवंबर को होगा राजकुमार राव की ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ का प्रीमियर!


राजकुमार राव का अब तक का साल सफल रहा है। पारिवारिक मनोरंजन ‘बधाई दो’ और इस साल सस्पेंस थ्रिलर ‘हिट – द फर्स्ट केस’ सहित दो अलग-अलग शैली की फिल्मों के साथ, पावरहाउस कलाकार ने एक बार फिर एक व्यावसायिक फिल्म स्टार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और बैंकेबिलिटी का प्रदर्शन किया है।

एक शानदार नोट पर वर्ष को समाप्त करना चाहेंगे, बहुमुखी अभिनेता 11 नवंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर अपनी बहुप्रतीक्षित अगली ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ की रिलीज की तारीख के खुलासे के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों में एक बड़ा आश्चर्य पैदा करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे भी हैं।

दिलचस्प और मनोरंजक ट्रेलर की तरह, ‘ओ माई डार्लिंग’ के विचित्र चरित्र पोस्टर में राजकुमार को उनके नए चरित्र के रूप में दिखाया गया है, जहां वह एक पंजे में फंसे हुए दिखाई दे रहे है। जहां प्रयोगात्मक अभिनेता को अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाने के लिए जाने जाते है, वहीं ‘ओ माई डार्लिंग’ के पोस्टर में उनके नए रूप ने विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी है।

वर्षों से फिल्मों में अपने सम्मोहक प्रदर्शन के साथ, राजकुमार राव ने देश भर में कई मिलियन से अधिक दिल जीते हैं! इस साल, पावरहाउस कलाकार ‘गन्स एंड गुलाब’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘भीड़’ सहित विभिन्न शैलियों में दिलचस्प परियोजनाओं में भी दिखाई देंगे।


Leave a Comment

Your email address will not be published.