Shine Delhi

Home

सिनेमा को वर्गीकृत न करें, बल्कि भारतीय सिनेमा को याद रखें : रॉकी स्टार यश


बॉलीवुड या दक्षिण सिनेमा को वर्गीकृत न करें हमें सिर्फ भारतीय सिनेमा को याद रखना चाहिए।

आश्वस्त हूं कि केजीएफ की तरह ही इसका यह सीक्वल सुपरहिट होगा : संजय दत्त 

दर्शकों के लिए बड़ी खबर यह है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ’केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों मे ंरिलीज होने जा रही है, जी हां ‘केजीएफ 2’ का प्रमोशन पूरे देश में जोरो शोरों से चल रहा है। राजधानी दिल्ली में केजीएफ चैप्टर 2 की कॉस्ट फिल्म प्रोमोशन के लिए नई दिल्ली के आइनोक्स थिएयटर पहुंची जहां, अभिनेता संजयदत्त, यश रॉकी, रविना टंडन श्रीनिधि शेट्टी और फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से अपने अनुभव शेयर किए।

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 1 ने भी जबरदस्त रिकॉर्ड बनाए थे। इसलिए केजीएफ 2 का दर्शकों को कन्नड स्टार यश रॉकी की फिल्म का बेसब्री से इतंजार था। केजीएर्फ चैप्टर 2 पूरे देश में 5 भाषाओं में रिलीज की जा रही है।
फिल्म में संजय दत्त, यश, रवीना टंडन श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई उम्दा कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं यश का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा।

मीडिया से बातचीत करते हुए संजयदत्त ने कहा कि मैंने इस फिल्म में सभी के साथ बड़ी सहजता से काम किया। अब इतंजार है तो बस फिल्म के रिलीज होने का। संजय ने कहा कि मुझे यह फिल्म 1993 की खलनायक सरीखी पुरानी फिल्म की याद दिलाती है और अब आश्वस्त हूं कि केजीएफ की तरह ही इसका यह सीक्वल सुपरहिट होगा।

वहीं रॉकी स्टार यश ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि हर कोई उनके चरित्र से संबंधित हो सकता है, लेकिन हो सकता है, अलग पेशे में’। जब यश से पूछा गया कि क्या दक्षिण सिनेमा बॉलीवुड से आगे निकल रहा है, तो यश ने कहा कि अब समय आ गया है कि हमें सिनेमा को ऐसी श्रेणियों में वर्गीकृत करना बंद कर देना चाहिए हमें सिर्फ भारतीय सिनेमा का याद रखना चाहिए।

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होने वाली, ज्ञ.ळ.थ् ब्ींचजमत 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्मस द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।


Leave a Comment

Your email address will not be published.