Shine Delhi

Home

अक्षय कुमार और कृति सेनन ने दिल्ली में साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ की विशेष स्क्रीनिंग में दर्ज कराई अपनी मौजूदगी


फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अपनी ग्रैंड रिलीज से ठीक एक दिन पहले, होली पर रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित ‘बच्चन पांडे’ के निर्माताओं ने नई दिल्ली में इस एक्शन कॉमेडी की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया। अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ ‘बच्चन पांडे’ की टीम, जो इन दिनों फिल्म प्रचार के लिए दिल्ली में ही मौजूद है, इस स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनें, जिसमें राजधानी के सभी खास लोगों को बुलाया गया था।

ऐसे में यह कहने की जरूरत नहीं है, गणमान्य व्यक्तियों के पास एक समय की व्हेल थी और इस उन्होंने मसाला एंटरटेनर फिल्म का पूरा मजा लिया। स्क्रीनिंग के बाद, उन्होंने परफॉर्मेंसेज से लेकर फिल्म के सीटी मार डायलॉग, म्यूजिक और एंटरटेनिंग स्टोरी की बहुत सराहना की और अभिनेताओं को फिल्म रिलीज के लिए शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर ‘बच्चन पांडे’, का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है। इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के संग एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है। ऐसे में इस ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!


Leave a Comment

Your email address will not be published.