Shine Delhi

Home

मन्नत खन्ना ग्लोबल बजाज एक्सीटेल ट्रोफी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू, आरकेबी ने जीता उद्घाटन मैच


  • राजेश शर्मा

नई दिल्ली : पीतमपुरा में जीएस हैरी क्रिकेट अकादमी मैदान पर पूर्व इंटरनैशनल क्रिकेटर सुरिंदर खन्ना के दिवंग्त पुत्र मन्नत खन्ना की याद में मन्नत खन्ना ग्लोबल बजाज एक्सीटेल ट्रोफी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू किया गया।

टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पधारी स्थानीय निगम पार्षद श्रीमती शिखा भारद्वाज, पूर्व क्रिकेटर सुरिंदर खन्ना, मदन खुराना, मुकेश शर्मा, चैयरमेन जसपाल सिंह पाली की मौजूदगी में ट्रोफी का अनावरण भी किया गया।


इस टूर्नामेंट में दिल्ली एनसीआर की 8 टीम शिरकत कर रही हैं।
टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में आरकेबी क्रिकेट अकैडमी ने जीएस हैरी अकैडमी को 61 रन से हरा दिया। आरकेबी ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला किया। उसकी ओर से सलामी बल्लेबाज विराज गौतम ने 77 रन और मध्यक्रम के बल्लेबाज जसराज सिंह ने 91 रन की नाबाद पारी खेली, जिससे टीम ने निर्धारित 35 ओवर में पांच विकेट पर 198 रन का स्कोर बनाया।


इसके जवाब में आदित्य अरोड़ा (30) और आदित्य छिल्लर (45) को छोड़कर हैरी क्रिकेट अकैडमी की ओर से कोई बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर ठहर नहीं सका। धैर्य हांडा ने तीन तो शंकर शिवा ने दो विकेट निकाल कर हैरा अकैडमी को 137 रन पर ऑल आउट कर दिया। जसराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि आदित्य छिल्लर को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *