Shine Delhi

Home

करण सिंह ग्रोवर ने एक अद्वितीय कौशल का प्रदर्शन किया; अपने प्रशंसकों को अपने हैंड आय कॉर्डिनेशन से प्रभावित किया


इस समय सबसे खुश इंसान हैं करण सिंह ग्रोवर! जल्द ही होने वाले पिता ग्रोवर ने हाल ही में अपनी प्यारी पत्नी बिपाशा बसु के लिए एक अद्भुत गोद भराई की मेजबानी की। अभिनेता-मॉडल एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है और उन्हे जो प्रचुरता मिली है उसे दिखाने से कभी नहीं कतराते। अभिनेता ने हाल ही में अपने मोटर कौशल को दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया।

“हैंड आई कोऑर्डिनेशन”, उन्होंने अपने वीडियो को कैप्शन दिया और कुछ ही समय में नेटिज़न्स ने उनकी प्रशंसा की। वीडियो में ग्रोवर क्रिस्टल पीस के साथ जुगलबंदी करते हुए और खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

ग्रोवर एक ऐसे अभिनेता हैं जो विभिन्न गतिविधियों को करते हैं और साबित करते हैं कि वह दूसरों से इतने अलग क्यों हैं। वह निश्चित रूप से एक कूल डैड बनने जा रहा है और अपने नन्हे के लिए कुछ शानदार कला सीख रहे होंगे। कई टिप्पणियों के साथ, जिसने तुरंत वीडियो को भर दिया, ग्रोवर ने निर्विवाद रूप से अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया है।

करण सिंह ग्रोवर को टेलीविजन सीरीज दिल मिल गए, क़ुबूल है और अलोन और हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

सुपर कूल डैड बनने के इंतजार के साथ, करण सिंह ग्रोवर कुणाल रॉय कपूर, टिस्का चोपड़ा अभिनीत अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म 3 देव की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cj0wK8OJY2r/?igshid=MDJmNzVkMjY=


Leave a Comment

Your email address will not be published.