Shine Delhi

Home

खिलाड़ी अपनी मेहनत को मेडल्स में परिवर्तित करें : एडीएम पुनीत कुमार पटेल


के. कुमार

दिल्ली : सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्लब पर क्याक के-4 और कैनोइंग व स्टैण्डअप पैडलिंग बोट्स के उद्घाटन अवसर पर पहुंचे एडीएम पुनीत कुमार पटेल ने कहा कि मैं इस क्लब से बहुत पहले से जुड़ा हूं, क्योंकि मेरा इससे मन से जुड़ाव रहा है और मैं उनसे हमेशा यह आशा करता रहता हूं कि वे सब अपनी मेहनत को मेडल्स में परिवर्तित करें। उन्होंने कहा कि यहां के सभी बच्चों के अंदर की ऊर्जा ने इस क्लब को एक नाम और शोहरत दी है और आगे भी बच्चे ऐसे ही मेडल्स लाते रहेंगें तो कभी भी इस क्लब को पीछे मुड़कर देखने की जुरूरत नहीं पडे़गी। श्री पटेल ने कहा यदि आज यहां के बच्चे अपना मेहनत रूपी बलिदान करते हैं, तो आगे आने वाली पीढ़ी के बच्चों को इस बलिदान का फल जरूर मिलेगा यानि वो इस स्पोर्ट्स क्लब से अनेकों फायदे ले सकेंगें। एडीएम पुनीत कुमार पटेल ने कहा कि इस क्लब को जब भी मेरी आवश्यकता होगी तो मैं सहयोग करता रहूंगा।

उद्घाटन समारोह में पहुंचे ‘हिंदी अकादमी, दिल्ली’ के सदस्य श्री मृदुल अवस्थी ने कहा कि मैं इस ‘सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्लब’ के सभी पदाधिकारियों को बधाई देता हूं, जो मिलकर इतना बढ़ा काम कर रहे हैं। इस अवसर पर क्लब के चैयरमैन श्री त्रिलोचन सिंह ने कहा कि आज बहुत जरूरी है कि हम अपने खेलों को आगे लेकर आएं और यह बच्चों के अच्छे स्वास्थय के लिए भी जरूरी है। उन्होंने दिल्ली सरकार से भी आग्रह किया कि सरकार वॉटर स्पोर्ट्स खेलों को अधिक से अधिक बढ़ावा दे।

उद्घाटन अवसर पर पहुंची सोनिया विहार थाने की एसएचो जो वेटलिंफ्टग में नेशनल खिलाड़ी रही हैं ने कहा कि यहां के बच्चे बहुत मेहनती हैं, और मैं उन माताओं को सलाम करती हूं जिन्होंने ऐसे बच्चों को जन्म दिया। समारोह में ‘वर्ल्ड वीजन’ एनजीओ से पहुंची श्रीमती मर्सी एम निर्मल जी ने कहा कि वॉटर स्पोर्ट्स बहुत आकर्षण भरा खेल है, जिसमें बहुत मेहनत भी लगती है। यहां के मेहनती खिलाड़ियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए मैं शुभकामनाएं देती हूं।

बता दें कि उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में ‘सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्लब’ पर इनकम टैक्स ऑफिसर अभिषेक शर्मा, यू.के. चौधरी, एडवोकेट और क्लब सदस्य अनिल पाण्डे, जीतेंद्र बसंल, संजय अग्रवाल, कुशल कुमार उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में क्लब के कार्यवाहक सदस्यों में अध्यक्ष श्री केपी सिंह, जरनल सेक्रेटरी मंजीत शेखावत, सेक्रेटरी के. कुमार, कोषाध्यक्ष ब्रिज मेहकार राठी, मंत्री मदनलाल आर्य ने सभी का धन्यवाद किया।


Leave a Comment

Your email address will not be published.