Shine Delhi

Home

गोल्डन गर्ल रश्मिका मंदाना को धनतेरस के खास मौके पर फैन्स ने दिया एक स्पेशल सरप्राइज


अपने किरदार ‘श्रीवल्ली’ के नाम से मश्हूर हुई गोल्डन गर्ल रश्मिका बनीं देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम, जाने कैसे

‘श्रीवल्ली’ और पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना इस समय इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल हैं। पूरे देश में एक ह्यूज फैन बेस के साथ गोल्ड ब्रांड्स भी उन्हें साइन करना चाहते हैं, और उन्हें ‘श्रीवल्ली’ भी कहा जा रहा है, जो कि देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम है। ऐसे में रश्मिका का नाम गोल्ड का पर्याय बन गया है।

धनतेरस के शुभ मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए ‘तेरी झलक अशरफी..श्रीवल्ली’ गाना गाकर रश्मिका और उनकी गोल्डन अपील का जश्न मना रहे हैं और उस पर खास पोस्टर भी बना रहे हैं.

कई बड़े गोल्ड ब्रांड्स रश्मिका को चेज भी कर रहे हैं ताकि वे विज्ञापन और प्रचार का चेहरा बन सकें। ऐसे इसलिए भी क्योंकि उन्हें श्रीवल्ली के रूप में जाना जाता है, जो पिछले 8 महीनों से देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम है। रश्मिका अपने किरदार श्रीवल्ली से धूम मचाने के साथ देश के दिलों में गहराई से बस गई है। यही कारण है कि भारतीय गोल्ड ब्रांड्स के बीच उनकी ब्रांड अपील बहुत अधिक है। श्रीवल्ली के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और जिसकी वजह से रातोंरात उसे सफलता हासिल हो गई।

गोल्डन गर्स रश्मिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फिलहाल वो ‘पुष्पा: द राइज़’ की दूसरे पार्स के लिए कमर कस रही है, जिसमें वह अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर से नजर आएंगी और ‘श्रीवल्ली’ के चहिते किरदार को रिवाइव करेंगी। इसके साथ ही उनके पास विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’ और रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ पाइपलाइन में है।


Leave a Comment

Your email address will not be published.