Shine Delhi

Home

फिल्म ‘सलार पार्ट 1 : सीजफायर’ की सफलता के बाद प्रभास, प्रशांत नील और विजय किरगंदुर ने किया श्री कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर के दर्शन


सुपरस्टार प्रभास, निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय किरगंदूर अपनी फिल्म ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ की जबरदस्त सफलता के बाद पहुंचे श्री कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर, लिया आशिर्वाद

होम्बले फिल्म्स ने कांतारा, केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में अपनी क्षमता साबित की है। जबकि इन फिल्मों को जनता से प्यार और सराहना मिली, प्रोडक्शन हाउस ने अपने हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ के साथ मास मसाला शैली को फिर से परिभाषित किया। बता दें, ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर के ऑडियंस और फैन्स से खूब प्यार और ताऱीफ हासिल कर रही है और इसने इतिहास लिखना भी जारी रखा है।

ऐसे में फिल्म की जबरदस्त सफलता का जश्न मनाने के लिए, पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, फिल्ममेकर प्रशांत नील और प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने मैंगलोर के पास श्री कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर का दौरा किया। फिल्म को मिली ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद टीम ने मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है और इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की शानदार कमाई की है। मंदिर के दर्शन के बाद, होम्बले फिल्म्स आज बेंगलुरु में फिल्म की सफलता के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेगा। इस पार्टी में प्रभास, प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित पूरी कास्ट और क्रू शामिल होगी और वे सभी बैंगलोर में हाई अल्ट्रा लाउंज में इकट्ठा होंगे।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *