Shine Delhi

Home

फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट्स इंडिया ने अपनी सीएसआर पहल के तहत अभिनंदन एजुकेशनल एण्ड वैलफेयर सोसाइटी के सहयोग से दिल्ली पुलिस के कर्मचारियों को बांटें एन.95 मास्क


एक अनूठी सीएसआर पहल के तहत फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट्स इंडियाए जो लाखों भारतीयों खासतौर पर महिलाओं एवं युवाओं को उद्यमिता के अवसर प्रदान करती हेए साथ ही एलो वेरा से बने हेल्थए ब्यूटी एवं वैलनैस प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराती हैए ने दिल्ली पुलिस के कर्मचारियों को विशेष एन.95 मास्क बांटे।

इस मौके पर श्री हरीश सिंगला सीएसएमए एफएलपी इंडिया, श्रीमति मनीषा भाटिया संस्थापक अभिनंदन एजुकेशनल और वैलफेयर सोसाइटी और ट्रैफिक इंस्पेक्टर डीफेन्स कॉलोनी कुलदीप सिंह भी मौजूद थे।

इस गतिविधि का आयोजन अभिनंदन एजुकेशनल एवं वैलफेयर सोसाइटी के सहयोग से किया गया जिसकी शुरूआत 2009 में हुई थी। एक जैसी सोच वाली दोनों संस्थाओं ने मिलकर एक ऐसे प्लेटफॉर्म का निर्माण किया हैए जिसके ज़रिए वे समाज में सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं।

    Mr. Harish Singla giving the Mask

एफएलपी ने भारतीयों के साथ मजबूत भावनात्मक रिश्ते बनाएं हैं और देश परम्पराओं तथा प्रकृति का सम्मान करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। फॉरएवर हमेशा से पर्यावरण पर भी सकारात्मक प्रभाव लाने के लिए प्रयासरत रही है।

श्री हरीश सिंगला कंट्री सेल्स मैनेजर एफएलपी इंडिया ने कहा, एक ज़िम्मेदार एवं देखभाल करने वाले ब्राण्ड के रूप में एफएलपी इंडिया अपनी शुरूआत से ही सीएसआर प्रयासों में अग्रणी रही हैए फिर चाहे भुखमरी से जूझने के लिए 2 मिलियन भोजन वितरित करने की बात हो या पीएम केयर फंड में 100 डॉलर के योगदान की। फॉरएवर गिविंग सीएसआर प्रोग्राम के तहत आज हमने दिल्ली पुलिस के कर्मचारियों को 5000 से अधिक मास्क बांटेए ताकि वे सुरक्षित रह सकें। हाल ही में हमने महाराष्ट्र क्षेत्र में नोटबुक्स और सैनिटरी पैड्स भी वितरित किए थे। मैं सामाजिक उद्यमी तथा अभिनंदन एजुकेशन एण्ड वैलफेयर सोसाइटी की प्रेज़ीडेन्ट श्रीमति मनीषा भाटिया को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने हमंे समाज कल्याण के इस नेककाज में हिस्सा लेने का मौका दिया है।“ श्री सिंगला ने कहा।

रेक्स मौगॉन फॉरएवर गिविंग फाउन्डेशन एफएलपी की विशेष सीएसआर पहल है जिसके माध्यम से उन्होंने दुनिया भर में भुखमरी गरीबी से लड़ने के लिए फंड्स सुविधाएं तथा बच्चों के लिए चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराकर समाज में बदलाव लाने के प्रयास किए हैं। एफएलपी दुनिया भर में भुखमरी से निपटने जंगल में आग के कारण वन्यजीवों को पहुंचने नुकसान से उनकी देखभाल के लिए प्रयासरत रही है।

सभी महिलाओं और बच्चों को भोजन आश्रय प्राकृतिक आपदा के मामले में चिकित्सकीय देखभाल उपलब्ध कराने के लिए रेक्स मॉगान फॉरएवर गिविंग फाउन्डेशन अपने संस्थापक श्री रेक्स मॉगान के चैरिटेबल कार्यों की विरासत को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। फाउन्डेशन दुनिया भर में महिलाओं और बच्चों के जीवन में बदलाव लाने तथा प्राकृतिक आपदा से प्रभावित समुदायों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है।

    Traffic Inspector Def Col Kuldeep Singh, Mrs. Manisha Bhatia and Mr. Harish Singla

Leave a Comment

Your email address will not be published.