Shine Delhi

Home

दिल्ली के खिलाड़ियों ने जीते 12वीं ड्रैगन बोट चैंपियनशिप में मेडल्स🏅


12वीं ड्रैगन बोट चैंपियनशिप जो की 09-12- 2024 से भोपाल में इण्डियन कयाकिंग व कैनोइंग एसोसिएशन (IKCA )द्वारा आयोजित की जा रही है, जिसमें पूरे देश से लगभग 2000 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। उसमें पहले ही दिन दिल्ली के दबंग खिलाडियों ने 5 पदक जीते, जिसमें 3 गोल्ड, 2 सिल्वर जीतकर दिल्ली का नाम रोशन किया है। सोनिया विहार वाटर स्पोर्ट्स क्लब के चेयरमैन श्री त्रिलोचन सिंह व प्रेसिडेंट केपी सिंह ने इसका श्रेय माननीय सांसद श्री मनोज तिवारी जी को दिया है। उनका कहना है कि सांसद जी समय-समय पर क्लब के जरूरी संसाधनों को पूर्ण करते हैं ।

इस अवसर पर दिल्ली स्टेट कयाकिंग और कैनोइंग एसोसिएशन (DSKCA) के प्रेसिडेंट डॉक्टर यू. के.चौधरी जी ने कहा यह तो बस शुरुआत है अभी दिल्ली और गोल्ड जीतेगी और शीघ्र ही भोपाल से वापिस आते ही दिल्ली के सभी खिलाड़ी सांसद जी द्वारा की गई आर्थिक मदद का धन्यवाद करने पहुँचेंगे ।

सेक्रेटरी मंजीत शेखावत ने बताया यदि सांसद मनोज तिवारी जी उनके सांसद प्रतिनिधि श्री आनंद त्रिवेदी के माध्यम से हमारी समय समय पर डिस्ट्रिक्ट अधिकारियों द्वारा मदद ना करायें तो हमारे खिलाड़ी इस प्रकार का प्रदर्शन ना कर पाएँ।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *