Shine Delhi

Home

दिल्ली के अभिषेक और पुष्पा यादव ने के-2 मिक्स में बाजी मार जीता ब्रॉन्ज मेडल


  • 32वीं नेशनल कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप में दिल्ली के अभिषेक कुमार और पुष्पा यादव ने सीनियर पुरुष और महिला 200 मीटर में के-2 मिक्स में अपने जोश वे जज्बे की मेहनत द्वारा ब्रान्ज मेडल जीतकर अपना और दिल्ली का नाम रोशन किया है।

भोपाल : लगातार चार दिनों तक आयोजित 32वीं नेशनल कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप में दिल्ली के अभिषेक कुमार और पुष्पा यादव ने सीनियर पुरुष और महिला 200 मीटर में के-2 मिक्स में अपने जोश वे जज्बे की मेहनत द्वारा ब्रान्ज मेडल जीतकर अपना और दिल्ली का नाम रोशन किया है। दिल्ली की तरफ से 31 खिलाड़ियों और दो ऑफिशियल ने इस प्रतियोगिता में शिरक्त की थी। वहीं 32वीं नेशनल कैना स्पिं्रट प्रतियोगिता में पूरे भारत के 28 राज्यों के लगभग 750 खिलाड़ियों ने भाग लिया है, जिसमें एसएसबी, इंडिया पुलिस, स्पोर्टस अथोरटी ऑफ इंडिया, स्पोर्ट्स एकेडमी, आर्मी के खिलाड़ी भी शामिल रहे।

बता दें कि 10 मार्च से शुरू इस चैंपियनशिप का उद्घाटन सीएम शिवराज सिंह चौहान और खेलमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भोपाल की लोअर लेख पर किया था। विभिन्न राज्यों ने वॉटर स्पोर्ट्स की नेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा ले अपना दमखम दिखाते हुए अनेको मेडल जीतकर अपने-अपने राज्यों का सिर वर्ग से ऊंचा किया है। समापन समारोह को भोपाल के गवर्नर मंगूभाई छगनभाई पटेल ने किया।


Leave a Comment

Your email address will not be published.