Shine Delhi

Home

द न्‍यू शॉप ने राजकुमार राव को ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया: 2030 तक 10,000 से ज्‍यादा कन्‍वीनियंस स्‍टोर्स तक पहुंचने की विस्‍तार योजना  


नई दिल्‍ली : भारत की सबसे बड़ी कन्‍वीनियंस रिटेल कंपनी द न्‍यू शॉप  ने बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है। देशभर में कंपनी की मौजूदगी बढ़ाने के लिये कैम्‍पेन्‍स की एक श्रृंखला में राजकुमार सोशल मीडिया, ओटीटी, ओओएच और आईवीआर मैसेजिंग जैसे विभिन्‍न डिजिटल और प्रिंट प्‍लेटफॉर्म्‍स पर दिखाई देंगे, ताकि फिजिकल द न्‍यू शॉप स्‍टोर्स और इन-ऐप सेवाओं के माध्‍यम से संभावित उपभोक्‍ताओं के साथ जुड़ाव बनाया जा सके।

द न्‍यू शॉप ने अपनी शुरूआत के दो वर्षों में ही 100 से ज्‍यादा स्‍टोर्स के साथ विस्‍तार किया है, जिनमें से 70 से ज्‍यादा फ्रैंचाइज्‍ड स्‍टोर्स पिछले 18 महीनों में खुले हैं, जबकि पिछले साल इसने 100 करोड़ रूपये का एआरआर आंकड़ा पार किया है। भारत के अनछूए कन्‍वीनियंस रिटेल क्षेत्र में बढ़ते हुए, कंपनी की ओम्‍नीचैनल मौजूदगी और हाइपरलोकल सेवाएं व्‍यापक किस्‍मों के लोगों को “रोजाना की खरीदारी के लिये अगली पीढ़ी’’ का अनुभव देती हैं। निकट भविष्‍य में विस्‍तार करने और नये स्‍टोर्स खोलने की अपनी योजनाओं के साथ कंपनी राजकुमार राव के साथ गठजोड़ के माध्‍यम से उपभोक्‍ताओं से जुड़ने की पारंपरिक रणनीतियों से आगे बढ़ना चाहती है।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *