Shine Delhi

Home

डॉक्टर जी के ‘दिल धक धक करता है’ को आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह ने किया जारी


डॉक्टर जी का ट्रेलर एक आशावान हड्डी रोग विशेषज्ञ, जो गायनोलॉजिस्ट बन जाता है, के मजेदार सफर और महिलाओं से भरी क्लास में एकमात्र मेल डॉक्टर होने के संघर्ष को को समेटे हुए है। फिल्म के ट्रेलर को खूब सारा प्यार मिला है और दर्शकों की उम्मीदें भी अब काफी बढ़ गई है। वैसे आयुष्मान खुराना द्वारा गाए गए ‘ओ स्वीटी स्वीटी’ गाने की एक छोटी सी झलक भी दर्शक देख चुके हैं। अब जंगली पिक्चर्स ने डॉक्टर जी के एल्बम से फिल्म का दूसरा गाना ‘दिल धक धक करता है’रिलीज कर दिया है।

यह जोशीला ट्रैक आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की सिज़लिंग केमिस्ट्री को दर्शाता है जिसे क्लब सॉन्ग ऑफ द ईयर के रूप में भी देखा जा रहा है। फिल्म के थीम पर आधारित एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी ड्रामा के इस गाने में जाने-माने कोरियोग्राफर बॉस्को द्वारा कुछ कूल और ग्रूवी डांस स्टेप्स देखे गए हैं, जो निश्चित रूप से अपने हुक स्टेप्स के साथ डांस फ्लोर पर आपका मूड सेट कर देंगे।
दिल धक धक करता है की दिल को छू लेने वाली और ग्रूवी बीट्स अमजद नदीम आमिर द्वारा रचित हैं और राज बर्मन और साक्षी होल्कर द्वारा गाया गया हैं। इस गाने के बोल अमजद नदीम ने दिए हैं।

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में ‘वो लड़की है कहां?’, ‘डोसा किंग’, ‘उलज’ और ‘ क्लिक शंकर’ जैसे कुछ नाम शामिल है।


Leave a Comment

Your email address will not be published.