Shine Delhi

Home

बोस्को क्रिकेट अकादमी ने 7 विकेट से पहला सेमीफाइनल मुकाबला जीत कर मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में


नई दिल्ली – पीतमपुरा परमार्थ क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे पहले ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबलों में आज 40 ओवर का पहला सेमीफाइनल मुकाबला सचदेवा पब्लिक स्कूल और बोस्को क्रिकेट अकादमी के बीच हुआ।

जिसमें पहले टोस जीत कर बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी सचदेवा पब्लिक स्कूल टीम 39.3 ओवर में 95 रनों पर ऑल आउट रही।
वहीं लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी बोस्को क्रिकेट अकादमी टीम ने 17.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान से 97 रनों की पारी खेली और 7 विकेट से अपना मुकाबला जीत कर फाइनल में प्रवेश किया।

बोस्को क्रिकेट अकादमी टीम के हर्ष वंसिल ने 37 रनों की नाबाद पारी खेली, पार्थ डबास ने 22, अस्मित ने 16, तारुष सचदेवा ने 10 और सोहम सेठी ने 2 रनों का योगदान दिया।

पराजित सचदेवा पब्लिक स्कूल टीम के शिवम ने अपनी पारी खेलते हुए सर्वाधिक 42 रन बनाए, युग गर्ग ने 17, संभव जैन ने 8 अभिषेक गोयल ने 7 रन बनाए वहीं सुभम ने 4 तथा पार्थ व विहान चौधरी ने 2-2 रनों का योगदान दिया।

आज के मैच में इशांक पाठक को मैन ओफ द मैच, फाइटरऑफ द मैच शिवम चुना गया वहीं ईशमीत सिंह को इंपेक्ट ओफ द मैच चुना गया, इन सभी खिलाड़ियों को आज के मुख्य अतिथि रहे यू टेलेंट मीडिया के परमजीत सिंह मारवाह, भाजपा नेता संजय चौधरी, मनिक्स फार्मा से शिवानी बर्थवाल द्वारा सम्मानित किया गया।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *