Shine Delhi

Home

भाजपा के जिला मंत्री भुवनेश सिंघल ने किया तिरंगा वितरण कार्यक्रम


भजनपुरा क्षेत्र में भाजपा के जिला मंत्री भुवनेश सिंघल ने आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए 75 वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में घर घर तिरंगा अभियान के तहत घर घर जाकर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का वितरण किया और लोगों से कहा कि वो पूरे परिवार के साथ मिलकर इस ध्वज को अपने घर पर लगाएं। भुवनेश सिंघल ने बताया कि लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति सम्मान व उत्साह देखने लायक है।

सिंघल ने आगे कहा कि मोदी के आह्वान पर उन्हें ये तिरंगा वितरण अभियान की प्रेरणा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से प्राप्त हुई है। सिंघल ने यह भी कहा कि तिरंगा ध्वज हमारी आन बान शान का तथा हमारे सम्मान का प्रतीक है इसलिए जब हम देश का 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं तो ये झंडा हर घर पर लगना चाहिए ताकि लोगों में राष्ट्रभक्ति की भावना का विस्तार हो सके और हमारे बच्चे भी देश के झण्डे के प्रति सम्मान के भावों को सीख सकें इसलिये उनका ये अभियान 15 अगस्त तक प्रतिदिन जारी रहेगा।

वहीं सिंघल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी, विधायक अजय महावर व जिलाध्यक्ष मोहन गोयल का इस तिरंगा अभियान में सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर भुवनेश सिंघल ने अपनी 7 सदस्ययी टीम के साथ मिलकर 500 झंडों का वितरण किया। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष छोटू पंडित, आई टी अध्यक्ष राजेश पाल, वैभव सिंघल, शम्भू मोंगा, दीपक देवल, किशोरी लाल व तारसेन आदि शामिल रहे।


Leave a Comment

Your email address will not be published.