Shine Delhi

Home

बदला और पिंक के बाद तापसी पन्नू कर रही हैं एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की दोबारा के साथ थ्रिलर शैली में वापसी, 19 अगस्त को होगी रिलीज


एक अच्छी थ्रिलर कॉन्फ्लिक्ट्स, अनएक्सपेक्टेड टिव्स्ट और टेंसन्स से भरी होती है। यह दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ला देती है क्योंकि वे लगातार चिंता, डर और अनिश्चितता से घिरे रहते हैं। कुछ इसी तरह की एक फिल्म एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की दोबारा है जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। यह फिल्म 19 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

सालों से हमने सिनेमा के रूप में थ्रिलर शैली में फिल्मों के साथ अपने दर्शकों की सेवा की है, लेकिन कुछ ही फिल्में छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। हर फिल्म निर्माता के पास अनुराग कश्यप जैसे एक्सपर्ट या तापसी पन्नू की महारत नहीं होती जो सभी को टोस पर ले आए और उन्हें किक दे सकें। हालांकि भारतीय सिनेमा की कुछ सफल थ्रिलर फिल्मों में तापसी नजर आई हैं।

एक अभिनेता के रूप में तापसी के लुक में कुछ ऐसा है जो उन्हें इस शैली में एक अभिनेत्री के रूप में और भी ज्यादा कन्विंसिंग बनाता हैं। बदला में उनका प्रदर्शन एक बड़ी सफलता थी, इसने उन्हें न केवल एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया बल्कि भारतीय सिनेमा में एक अच्छी थ्रिलर के विचार को भी मजबूत किया। बदला एंड पिंक की सफलता के बाद, तापसी पन्नू अब दोबारा में दिखाई देंगी जो एक आशाजनक सस्पेंस थ्रिलर है और कहा जाता है कि यह इस साल की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में से एक साबित होगी।

इस बीच हाल ही रिलीज हुए दोबारा के ट्रेलर को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। ट्रेलर को अच्छी तरह से पेश किया गया है और जो हर फ्रेम के साथ दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है।

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।

तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।


Leave a Comment

Your email address will not be published.