Shine Delhi

Home

बड़ी खबर: “द केरल स्टोरी” फ़ेम अदा शर्मा अब कॉमेडी अवतार में नजर आएगी


अदा शर्मा, जो अपनी विविध भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। “द केरल स्टोरी” में अपने सफल अभिनय के बाद वह एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चोंकाने के लिए तैयार हैं। सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म “द केरल स्टोरी” में अपने योगदान के बाद, अदा अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रही है, और इस बार वह मशहूर शो “सनफ्लावर सीजन 2” में नजर आने वाली है।

अभिनेत्री, जो अपने प्रोजेटकस को पूरा होने तक छुपा कर रखती है, वह इस लोकप्रिय शो के आगामी सीज़न में अपनी भूमिका को लेकर रोमांचित है। अदा ने बताया की, “’द केरल स्टोरी’ में ड्रामा और ‘कमांडो’ में एक्शन करने के बाद, मैं कॉमेडी करना चाहती थी। यह भूमिका कुछ ऐसी है जिसके बारे में मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन यह एक अनोखा और डरावना किरदार है। पूरा सीज़न इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही वह सनफ्लावर सोसाइटी में प्रवेश करती है, सभी के जीवन को उलट-पुलट कर देती है।””
सनफ्लावर सीजन 2 में अपनी भूमिका के अलावा, अदा शर्मा एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म और “बस्तर” में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो कि “द केरल स्टोरी” की टीम द्वारा ही बनाई गई है, जो कि नक्सलियों पर केंद्रित है।

सुनील ग्रोवर, मुकुल चड्ढा, रणवीर शौरी, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी और अन्य कलाकारों से सजी ‘सनफ्लावर सीज़न 1’ ने पहले ही IMDB पर सबसे लोकप्रिय शो में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है। अदा के प्रशंसक सीज़न 2 में उनके शानदार एवं कॉमेडी प्रदर्शन की प्रतीक्षा कर सकते हैं, जो उनकी बहुमुखी अभिनय करियर में एक और उपलब्धि जोड़ देगा।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *