Shine Delhi

Home

बड़ा अपडेट: नए सिंगिंग रियलिटी शो ‘भारत का अमृत कलश’ के मेजबान के रूप में प्रीतम प्यारे ने एक नई यात्रा शुरू की


प्रतिभाशाली कलाकार प्रीतम प्यारे इस समय सभी अच्छे कारणों से सुर्खियों में हैं। जबकि इस शख्स ने पहले बिग बॉस 8, नच बलिए 8 और बॉक्स क्रिकेट लीग में अपने अभिनय से अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है, इस बार, वह एक आगामी सिंगिंग रियलिटी शो के होस्ट के रूप में एक नई यात्रा शुरू कर रहे हैं। हां, आपने यह सही सुना।

शो का नाम ‘भारत का अमृत कलश’ है और यह लोकगीत और लोक संगीतकारों को अपनी प्रतिभा और क्षमता दिखाने के लिए एक मंच देने के लिए तैयार है, और ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। शो में कैलाश खेर, देबोजीत साहा, गायत्री अशोकन और स्नेहा कंवलकर जैसे प्रतिष्ठित जज हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए शो के मेजबान के रूप में प्रीतम को लाया गया है। इस अवसर के संबंध में, प्रीतम ने बताया की,

“जब भारतीय संस्कृति और भारतीय संगीत की बात आती है, तो लोक संगीत हमेशा एक अनिवार्य हिस्सा रहा है। यहां तक ​​कि पश्चिम के लोग भी, जब भारतीय संगीत के बारे में बात करते हैं, तो वे लोक संगीत संस्कृति में गहराई से उतरने के लिए भी देश का दौरा करते हैं। वास्तव में यह इस खूबसूरत देश की सांस्कृतिक विरासत को परिभाषित करता है जो विविधता में एकता के लिए जाना जाता है। इस शो के बारे में सबसे खूबसूरत बात यह है कि यह देश भर के लोक गायकों को अपनी प्रतिभा और क्षमता दिखाने और दुनिया को लोकगीत और भारतीय लोक संगीत का असली सार दिखाने और खुद की क्षमता साबित करने का मौका देता है। इसके अलावा, इस शो में कैलाश खेर, देबोजीत साहा, गायत्री अशोकन और स्नेहा कंवलकर जैसे दिग्गज जज हैं जो अपने अनुभव से बहुत महत्व रखते हैं। यह हमारे देश का सबसे बड़ा संगीत रियलिटी शो है। इसके लिए 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों के प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया और इस शो का हिस्सा बने है। कहीं न कहीं, लोक संगीत का सार पिछले कुछ समय से गायब था। इस बात को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने इस शो का विचार किया और मुझे विश्वास है कि यह शो हमारी जड़ों को और भी मजबूत करेगा। आने वाले दिनों में जिस तरह की प्रतिभा हमें देखने को मिलेगी वह देश के लिए ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी शानदार होगी। इसका फ़िल्मी संगीत से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि वास्तविक लोकगीत और लोक संगीत है जो पहले केवल उत्सव के प्रदर्शन का हिस्सा था। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसका रेडियो और वॉयस-ओवर के साथ लंबे समय से जुड़ाव रहा है, इस तरह के शो के लिए मेजबान के रूप में आना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और अपनी मेजबानी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं। मैं इस नई और विशेष यात्रा की शुरुआत करने के लिए सभी के प्यार और समर्थन की आशा करता हूं।”

प्रतिभाशाली और बहु-गतिशील प्रीतम प्यारे को एक मेजबान के रूप में इस नए शो के लिए शुभकामनाएं और वह शानदार तरीके से लोगों का मनोरंजन करें जिसके लिए वह हमेशा से जाने जाते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *