Shine Delhi

Home

अटैक’ की टीम ने दिल्ली में किया फिल्म केा ग्रैंड प्रमोशन


फिल्म ‘अटैक’ को लेकर खासे उत्साहित जॉन अब्राहम बताते हैं, ”अटैक (जेए) एंटरटेनमेंट की एक स्वदेशी अवधारणा है और यह उस तरह की कहानी है, जिसे हम समझते हैं और क्यूरेट करते हैं। इसमें उम्दा एक्शन सीन हैं।

धमाकेदार एक्शन थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों के लिए बहुत जल्द एक अच्छी फिल्म ‘अटैक’ आने वाली है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘अटैक’ 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जबकि फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में शनिवार को इसके मुख्य कलाकार- जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत और जैकलीन फर्नांडीस राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे। प्रमोशन के साथ ही फिल्म का एक नया गाना ‘मैं नई टूटना’ भी लॉन्च किया गया। ट्रैक ऊर्जा और कभी हार न मानने के जुनून से भरे इस गाने को विशाल मिश्रा, शाश्वत सचदेव और फीट ने गाया है। कुमार एवं टिसोकी द्वारा लिखा यह गाना पहले से ही सुपरहिट है।

बता दें कि लक्ष्य आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अटैक’ एक्शन और ड्रामा से भरपूर एक्शन ओरिएंटेड वेंचर फिल्म है। ‘अटैक’ की कहानी एक ऐसी दुनिया पर आधारित है, जहां आने वाले समय में युद्ध प्रौद्योगिकी और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई), यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा लड़े जाएंगे। फिल्म ‘अटैक’ को लेकर खासे उत्साहित जॉन अब्राहम बताते हैं, ”अटैक (जेए) एंटरटेनमेंट की एक स्वदेशी अवधारणा है और यह उस तरह की कहानी है, जिसे हम समझते हैं और क्यूरेट करते हैं। इसमें उम्दा एक्शन सीन हैं। फिल्म में बहुत सारे सरप्राइज भी लोगों को देाने को मिलेंगे जिनका खुलासा करना अभी सही नहीं होगा।’ तो फिर इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर को सिनेमाघरों में देखने के लिए हो जाएं तैयार।


Leave a Comment

Your email address will not be published.