Shine Delhi

Home

बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर के साथ गुरूग्राम में बोडेस के पहले फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन


इस दौरान ब्रांड एंबेसडर भूमि पेडनेकर शो स्टॉपर रहीं। बोडेस के सिग्नेचर एम्ब्लेम विंग्स से स्टेज पर उनकी एंट्री ने सबको लुभा दिया।

नई दिल्ली: ओमनी चैनल टेक ब्यूटी प्लेटफॉर्म बोडेस ने देश में अपने पहले फ्लैगशिप स्टोर और इंटीग्रेटेड ओ2ओ ब्यूटी एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म की लॉन्चिंग के मौके पर शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया। 22 मार्च को गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में आयोजित कार्यक्रम में बोडेस की ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। सुखनीत वाधवा, रसना भसीन, बहार रोहतगी, पवलीन गुजराल, आयशा निगम, हरप्रीत सूरी, यशवंत सिंह, मेधा बहुगुणा जैसे कई गणमान्य लोग भी इस दौरान उपस्थित रहे।

बोडेस स्टोर में आयोजित इस कार्यक्रम में ब्रांड न्यू डिजिटल एवं ब्यूटी टेक स्टोर की झलक देखने को मिली। इस कार्यक्रम में आम लोगों को भी भाग लेने का मौका दिया गया था। इस दौरान ब्रांड एंबेसडर भूमि पेडनेकर शो स्टॉपर रहीं। बोडेस के सिग्नेचर एम्ब्लेम विंग्स से स्टेज पर उनकी एंट्री ने सबको लुभा दिया।

इस मौके पर ब्रांड एंबेसडर भूमि पेडनेकर ने कहा, ‘बोडेस जैसे ब्रांड से जुड़ना मेरे लिए गर्व की बात है। ब्रांड के सफर का हिस्सा बनना और इस तेजी से इसे बढ़ते हुए देखना खुशी देता है। बोडेस ने सुंदरता को देखते और महसूस करने का हमारा तरीका बदलकर रख दिया है। अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एवं अनूठे फीचर से लैस यह फ्लैगशिप स्टोर अपने आप में सुंदरता का संपूर्ण केंद्र है, जहां ग्राहकों को ओमनी चैनल एक्सपीरियंस होता है।’

बोडेस (हाउस ऑफ ब्यूटी) के संस्थापक एवं सीईओ रितिका शर्मा ने कहा, ‘शहर में खूबसूरती की चाहत रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए टेक्नोलॉजी से लैस ब्यूटी रिटेल एक्सपीरियंस की राह खोलने को लेकर हम उत्साहित हैं। मेरा लक्ष्य भारतीय ग्राहकों को ओमनी चैनल एक्सपीरियंस के वैश्विक अनुभव से रूबरू कराना और उन्हें एक्सक्लूसिव इंटरनेशनल ब्रांड उपलब्ध कराना है। ग्राहकों की प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक रही है। हमारे पास विस्तार को लेकर बड़ी योजनाएं हैं और हम आगामी वित्त वर्ष के आखिर तक मेट्रो, टियर 2 व 3 में अपना रिटेल फुटप्रिंट बढ़ाने के लिए काम करेगा।’

मेहमानों और उपभोक्ताओं को ब्यूटी रिटेल के इस भविष्य की झलक देखने का मौका दिया गया। एक ही छत के नीचे ब्यूटी से जुड़ा संपूर्ण अनुभव देते हुए इस इवेंट में देखने को मिला कि बोडेस कैसे अपनी तरह का अनूठा स्टोर दे रहा है। यहां डिजिटल टूल्स, ऑग्मेंटेड रियलिटी के साथ एनास्तेसिया बेवर्ली हिल्स, ज्यूस ब्यूटी, नील्स यार्ड रेमेडीज, कोरा ऑर्गेनिक्स, कॉडेली समेत कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय ब्रांड मिलेंगे। साथ ही अनुभवी ब्यूटी एडवाइजर भी यहां होंगे।


Leave a Comment

Your email address will not be published.