Shine Delhi

Home

अभिनेता और राजनीतिक व्यक्तित्व प्रशांत बजाज ने आगामी फिल्म ‘जर्नी’ के अपने फिटनेस रूटीन की जानकारी साझा की


अभिनेता और राजनीतिक व्यक्तित्व प्रशांत बजाज ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने हर काम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं। एक प्रतिभाशाली अभिनेता और अपनी कला के प्रति प्रतिबद्ध होने के अलावा, प्रशांत को एक राजनीतिक व्यक्तित्व के रूप में उनके परोपकारी स्वभाव के लिए भी कई लोगों द्वारा सराहा जाता है। उनकी आने वाली फिल्म ‘जर्नी’ उनसे आपकी फिटनेस का ख्याल रहने की मांग करती है, तो उन्होंने अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने फिटनेस प्लान में क्या शामिल किया है? तो वो है पेलियो डायट। तो, पैलियो आहार वास्तव में क्या है? आइए इसे सीधे जो इस डायट को फॉलो करते है उनसे ही जाने, प्रशांत ने बताया कि,

“पैलियो आहार की अवधारणा काफी दिलचस्प है और मुझे वास्तव में यह पसंद है। इसके मुताबिक आपको वही भोजन खाना चाहिए जो आपके शिकारी-संग्रहकर्ता पूर्वजों ने कृषि को अस्तित्व में आने से पहले खाया था। आधुनिक समय के पैलियो आहार में शामिल हैं फल, सब्जियाँ, दुबला मांस, मछली, अंडे, मेवे और बीज। चूँकि मुझे फिटनेस के मामले में एक निश्चित तरीके से दिखने की ज़रूरत है, मेरे आहार में अब अच्छे पोषण के लिए बहुत सारा प्रोटीन और फाइबर शामिल है। एक अभिनेता के रूप में, मैं इसके लिए तैयार हूं किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए कुछ भी करना पड़े तो भी इस प्रक्रिया का एक हिस्सा होने के नाते, मैं इसका भरपूर आनंद ले रहा हूं और लूंगा। मुझे उम्मीद है कि जब फिल्म रिलीज होगी तो आप सभी इसका आनंद लेंगे। मैं उत्सुक हूं।”

प्रशांत को अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और जुनून दिखाने के लिए बधाई। हम उनके लिए शुभकामनाएं और सफलता की कामना करते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *