Shine Delhi

Home

आर बाल्की की ‘चुप’ का ट्रलर 5 सितंबर, 2022 को लॉन्च होगा


आर बाल्की की ‘चुप’ का प्रभावशाली टीज़र लॉन्च करने के बाद, रोमांटिक साइको थ्रिलर के निर्माता 5 सितंबर, 2022 को बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ‘चुप’ (1 सितंबर से) के दिलचस्प मोशन पोस्टर को ट्रेलर लॉन्च तक एक रोमांचक उलटी गिनती के रूप में प्रदर्शित करने का फैसला किया है।

सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट की विशेषता वाली आर बाल्की की ‘चुप’ के टीज़र ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है और पहले से ही फिल्म के चारों ओर बड़ी प्रत्याशा पैदा कर दी है ।

जबकि आर बाल्की न केवल बॉलीवुड के बेहतरीन कहानीकारों में से एक के रूप में जाने जाते हैं, उन्होंने मुख्यधारा के सिनेमा में अपरंपरागत विषयों को भी सफलतापूर्वक खोजा है और ‘चुप’ के टीज़र को उत्साहजनक प्रतिक्रिया को देखते हुए, ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

‘चुप’ आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म प्रस्तुत करते हैं और पेन मरुधर द्वारा पूरे इंडिया में फिल्म वितरित की जाएगी। फोटोग्राफी के निदेशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत हैं। साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं।


Leave a Comment

Your email address will not be published.