Shine Delhi

Home

अमला पॉल और नीरज माधव अभिनीत द्विजा का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट


अमला पॉल, नीरज माधव और श्रुति जयन अभिनीत द्विजा का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। असामान्य रूप से दिलचस्प पोस्टर में अमला पॉल को नंबूथिरी महिला की पोशाक में दिखाया गया है।

फिल्म एक महिला की मनोरंजक और विचारोत्तेजक यात्रा और पारंपरिक प्रकार की पितृसत्ता के खिलाफ उसके अंतर्निहित संघर्ष को देखती है। अपनी नवीनतम थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री ‘कैडेवर’ (उनके द्वारा निर्मित) को सफलता और आलोचनात्मक प्रशंशा मिली जो डिज़्नी + हॉटस्टार पर सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्मों में से एक थी, अमला पॉल अब अपने अगले साहसिक कार्य पर है! द्विजा का पोस्टर उनके प्रशंसकों को उनकी नई रोमांचक भूमिका के बारे में जानकारी देता है और वे इसके रिलीज होने का और इंतजार नहीं कर सकते।

‘द्विज’ का निर्देशन एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एजाज खान ने किया है। उनकी प्रशंसित फिल्मों में ‘द व्हाइट एलीफेंट’, ‘बांके की क्रेजी बारात’ और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘हामिद’ शामिल हैं।

फिल्म का निर्माण मायथरी मूवी मेकर्स, एलानर फिल्म्स और विवेक रंगाचारी के वाई. नवीन और वाई. रवि शंकर द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है और इसे मीना आर मेनन ने लिखा है। जयश्री लक्ष्मीनारायण और सेतुमाधवन नप्पन द्विजा के एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं, जिसमें एंड्रयू मैके संगीतकार हैं।

अमला अगली बार ‘काधल कोंजाम ठुकला’ में कालिदास जयराम और दशहरा विजयन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी और फिलहाल में लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।


Leave a Comment

Your email address will not be published.