Shine Delhi

Home

100 मीटर फर्राटा दौड में सोनिया विहार की सुकन्या रहीं प्रथम तो छात्र वर्ग में ऋषभ रहे प्रथम


फर्राटा दौड़ में शामिल बच्चों में टॉप 10 वर्ग में छात्राओं में सोनिया विहार की सुकन्या ने प्रथम, श्रेया ने द्वितीय, वंशिका शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं टॉप 10 छात्र वर्ग में सोनिया विहार के ऋषभ ने प्रथम स्थान, अबुजार ने द्वितीय स्थान और रितेश पांडे ने तृतीय स्थान प्राप्त कर सब को गौरवांवित कर दिया।

  • इस फर्राटा दौड़ का आयोजन ‘सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्लब’ के तत्वाधान और ‘युवा परिवर्तन फाउंडेशन व जी-2 कोचिंग’ के सहयोग से आयोजित किया गया।
  • हर बच्चे में किसी भी कार्य को सीखने और करने की भरपूर क्षमता होती है और साथ ही इच्छाशक्ति भी, बस जरूरत है, उसको प्रोत्साहित कर एक दिशा दिखाने की।

जिस प्रकार कोरोना काल से गुजरने से बच्चे घरों में कैद से हो गए थे सुस्त से हो गए थे आज मानों दौड़ेगा इंडिया आगे बढ़ेगा इंडिया 100 मीटर फर्राटा दौड़ ने बच्चों में एक ऊर्जा का संचार कर दिया हो बच्चों द्वारा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया गया।फर्राटा दौड़ में शामिल बच्चों में टॉप 10 में छात्राओं में सोनिया विहार की सुकन्या ने प्रथम, श्रेया ने द्वितीय, वंशिका शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं टॉप 10 छात्र वर्ग में सोनिया विहार के ऋभव ने प्रथम स्थान, अबुजार ने द्वितीय स्थान और रितेश पांडे ने तृतीय स्थान प्राप्त कर सब को गौरवांवित कर दिया। इस अवसर पर बच्चों के साथ उनके माता-पिता और भाई-बहन भी उपस्थित रहे, जिन्होंने उनका उत्सावर्द्धन किया।

दौड़ में जीने वाले सभी बच्चों का फूल-मालाएं कहना कर स्वागत किया गया साथ ही उनको उपहार स्वरूप टी-शर्ट प्रदान की गई। जीतने वाले सभी बच्चों को सर्टिफिकेट और ‘सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्ल्ब’ की तरफ से नौकाविहार करने का अवसर भी दिया जाएगा।

सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्लब के अक्ष्यक्ष के. पी. सिंह, सचिव कौशल कुमार, कोच मंजीत शेखावत, मदन आर्य, आरडब्ल्यूए से सुरेन्द्र, ‘युवा परिवर्तन फाउंडेशन’ के दीपक शर्मा, मोहित कृष्ण, लता जी, निशा जी, मोहित जी सभी बच्चों के माता पिता द्वारा मिलकर बच्चों के लिए 100 मीटर फर्राटा दौड़ कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष सहयोग सराहनीय है।

अच्छे स्वास्थ्य और उनको प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से और बच्चों को दौड़ के माध्यम से यह संदेश दिया गया कि वे स्वस्थ रहें, फिट रहें और साथ ही अपना और पर्यावरण का भी ध्यान रखें साथ ही खेलकूद में भी आगे रहें।

इसी प्रकार युवा परिवर्तन फाउंडेशन और ‘सोनिया विहार वॉटर स्पोर्ट्स क्लब’ द्वारा बच्चों को लेकर स्वास्थ्यवर्द्धक एक्टिविटी कराते रहेंगे, जिससे हमारे बच्चे ऊर्जावान वे अपना और आपका नाम रोशन करें। आगे सीनियार बच्चों की लंबी दौड़ का आयोजिन किया जाएगा। उसकी सूचना आप सभी तक पहुंचा दिए जाएगी, आप अपने बच्चों को दौड़ के लिए प्रोत्साहित करें और दौड़ के लिए उनका नाम जरूर दर्ज कराएं।


Leave a Comment

Your email address will not be published.